Tata Technologies IPO In hindi में जाने कितना मिल सकता है लिस्टिंग गेन।

अगर आपने भी अप्लाई किया है Tata Technologies IPO में तो लग सकती है आपकी भी लाटरी क्युकी लिस्टिंग के दिन हो सकती है बड़ी उछाल आईये जानते है क्या चल रहा है GMP यानि ग्रे मार्केट प्रीमियम ।

Tata Technologies IPO की बिडिंग  22 नवम्बर से 24 नवम्बर तक खुली थी ऐसे में अगर आपने भी अप्लाई किया है तो जरूर चेक करे आपको शेयर Allot हुवे या नहीं चेक करने के लिए https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx में क्लिक कर अपना एप्लीकेशन नंबर या पैन कार्ड नंबर डालकर चेक कर सकते है ।

Tata Technologies GMP क्या चल रहा है ?

investorgain.com के मुताबित आज बुधवार को Tata Technologies IPO का GMP 375 रुपये चल रहा है, साथ ही यह अनुमान लगाया जा रहा है की लिस्टिंग के दिन Tata Technologies  का स्टॉक प्राइस 875 रुपये से शरू हो सकता है।

ऐसे में जिसको भी IPO में इस कंपनी के शेयर मिले है हो सकते है मालामाल क्युकी 75% तक का लिस्टिंग गेन की उम्मीद लगायी जा रही है ।

Tata Technologies IPO डिटेल्स

CompanyTata Technologies Ltd.
Bidding Date22Nov2023-24Nov2023
Lot Size30
Price Range475-500Rs
Minimum Investment14,250 Rs
Issue Size3042.51 Cr
WebsiteTata Technologies

 

क्या लिस्टिंग के बाद भी Tata Technologies शेयर खरीदना चाहिए?

टाटा ग्रुप की यह दिग्गज कंपनी में से एक है, टाटा ग्रुप के ज्यादा शेयर ने निवेशकों को आज तक लॉन्ग टर्म में अच्छा रेतुर्न बना के दिया है । ऐसे में Tata Technologies आने वाले कुछ सलु में अपने निवेशकों को अच्छा रेतुर्न दे सकती है । अगर आप टाटा ग्रुप में भरोसा रखते है तो आने वाले टेक टाइम में कंपनी अच्छा ग्रो कर सकती है तो आप इन्वेस्ट कर सकते है।

कंपनी ने पिछले 3 साल में अच्छा प्रॉफिट किया है। आने वाले सालो में भी कंपनी अच्छा प्रॉफिट करने की उम्मीद है जिससे Tata Technologies निवेशको को भी अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है।

आम पूछे जाने वाले प्रश्न

Tata Technologies IPO कब लिस्ट होगा ?

टाटा टेक्नोलॉजी का शेयर कल यानि 30 नवम्बर 2023 को सुबह 10 बजे लिस्ट होगा।

 

Tata Technologies IPO कितना प्रॉफिट मिलेगा ?

Tata Technologies IPO का लिस्टिंग गेन लगभग 75% मिल सकता है ।

यह भी पढ़िये –

 

 

 

Isuzu D-Max S CAB क्या है खास दमदार फ़ीचर 2024 KTM 1390 SUPER DUKE R EVO से उठा पर्दा जल्दी होगी लॉन्च शहद खाने के अनोखे स्वास्थ्य लाभ HONOR 90 PRO 5G मचाएगा धमाल हो जाओ तैयार । OPPO Find N3 Flip ओप्पो का सबसे मेहेंगा और दमदार मोबाइल अंजलि अरोरा की लैटस्ट फोटो देख आँख खुली रेह जाएंगी मोनालिसा की हॉट अदाएं घायल कर देंगी आपको REDMI NOTE 13 जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और स्पेस्फिकेशन Gulshan Devaiah की जबरदस्त फिल्मे, जिन्हे देख आप भी चक्करा जाओगे आलिया भट्ट लटेस्ट फोटो कलेक्शन आप भी देखते रेह जाओगे ! Mahindra Tharआईए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स प्रेरणादायक बॉलीवुड फिल्में, बदल सकती हैं जीवन जीने का नजरिया TATA NEXON : क्यों है मोस्ट पॉपुलर कार? इसके फीचर्स और प्राइस Smriti Mandhana रोचक जानकारी जो आपको जाननी चाहिए । जिंदगी के पाच सच जो आप भी मानोगे की हां ऐसा ही होता है । सारा अली खान की यह फोटो बना देंगे आपको उनका दीवाना आलिया भट्ट साड़ी कलेक्शन इस फेस्टिवल आपके काम आ सकते है। Top 10 richest people in India 2023 10 Best Places to visit in Kerala Must visit क्या आप जानते है उर्फी जावेद के बारे मे ये बाते